Tech News

अब JIO यूजर्स को नहीं कराना होगा हर महीने रिचार्ज, जानिए कैसे |

अब JIO यूजर्स को नहीं कराना होगा हर महीने रिचार्ज, जानिए कैसे।

दोस्तों आज मे आपको इस पोस्ट मे बताऊँगा की अब Jio यूजर्स को क्यूँ नहीं कराना होगा हर महीने रिचार्ज। जैसे की दोस्तों आप भलीभाँति जानते है की यह जो jio कंपनी है वो मुकेश अंबानी की है जिसे तो आप अच्छे से जानते ही होंगे। मार्केट मे कई तरह की कॉम्पनी के सिम है, और सभी कॉम्पनीयां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए नए नए ऑफर लाती रहती है, तो ऐसे मे jio ही कहाँ पीछे रहेने वाली है।

क्यूँ नहीं कराना होगा रिचार्ज अब jio यूजर्स को। 

दोस्तों जैसे की आप जानते है की सभी कंपनी अपने यूजर्स को बढ़ाने के लिए नए नए प्लांस लाती रहती है जिससे की आप उसके साथ जुड़े रहे और आपको बेस्ट से बेस्ट स्पीड भी प्रवाइड कराती है लेकिन दोस्तों jio इस मामले मे पीछे रहने वालों मे से नहीं है, अभी अभी खबर आई है के जिओ यूजर्स को अब हर महीने रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं है।

अभी अभी जो खबर आई है उससे यहे पता लगा है की जिओ ने भी एक खास प्लान आपके लिए निकाल है, जोकी आपको पूरी तरहे लुभा देगा।

jio diwali offer

क्या है jio का खास रिचार्ज । 

जो jio यूजर्स है उनके लिए तो यह बड़ी खुसी की बात है क्यूंकी यह प्लान सिर्फ और सिर्फ आपको लुभाने के लिए निकाला गया है। यदि आप इस प्लान को चुन लेते है तो आपको बार बार अपने मोबाईल फोन मे रिचार्ज करने की भी जरूरत नहीं है। क्युकी दोस्तों यदि आप यह प्लान चुन लेते है तो आपको 1 साल तक कोई रिचार्ज नहीं करना पड़ेगा मे बात कर रहा हूँ jio के 3499 रुपए वाले रिचार्ज के बारे मे।

प्लान चुनने पर क्या क्या मिलेगा आपको। 

यदि आप अपने लिए यह प्लान चुन लेते है तो आपको इसमे बहुत कुछ साथ मे मिल जाता है जैसेकी- आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल जाती है और साथ ही फूल वेलिडीटी टाइम के लिए डेली 3GB का डाटा भी मिलता है, यदि टोटल की बात की जाए तो 1095Gb हाई स्पीड डाटा भी आपको दिया जाता है। वही इसके अलावा आपको डेली 100 sms भी मिलते है, यह प्लान आपको पूरे एक साल के लिए दिया जाता है। साथ ही आपको जिओ एप का सब्स्क्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

तो दोस्तों  कुछ इसी तरीके से आप इस कमाल के प्लान का लुप्त उठा सकते है जिससे आपको बार बार हर महीने रिचार्ज कराने की भी जरूरत पड़ने की। आशा करता हूँ आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी और अब आप इस प्लान को कराने के बारे मे सोच रहे होंगे, यदि आप हमे अपनी कोई राय देना चाहते है तो आप हमे कमेन्ट भी कर सकते है और आप हमे फॉलो भी कर सकते सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button