Mobile

कॉल आने से पहले लग जाएगा पता किसकी कॉल है, जानिए कैसे?

Introduction 

दोस्तों जैसा की आपने tittle पढ़ा ही है कॉल आने से पहले लग जाएगा पता किसकी कॉल है. अभी आप यह सोच रहे होंगे की ऐसा कैसे हो सकता है. लेकिन नहीं दोस्तों ऐसा हो सकता है और इस पोस्ट को पूरा रीड करके यह ट्रिक आपके फोन मे भी लग जाएगी, जिससे आपको पहले ही पता चल जाया करेगा की आपके पास किसकी कॉल आने वाली है. यदि आप इस call को उठाना नहीं चाहते तो आप अपने फोन को स्विच ऑफ कर सकते है. अब क्या है यह ट्रिक ओर कैसे संभव होगा यह, जानने के लिए बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे , चलिए शुरू करते है.

कॉल आने से पहले

कॉल आने से पहले लग जाएगा पता किसकी कॉल है?

यदि दोस्तों आप भी चाहते है की आपके फोन पर जब भी किसी का कल आए उसका नाम पता लग जाए की किसकी कॉल आने वाली है तो ऐसा करने के लिए आपके पास ओर जो आपके पास कॉल कर रहा है इन दोनों के फोन मे Truecaller app होनी जरूरी है. वैसे तो आज के टाइम मे हर किसी के फोन मे truecaller app होती है. अधिक जानने के लिए पोस्ट मे बने रहे.

यह भी पढे—

Split Screen kaise Enable kare

फोन घड़ी के साथ बदलने वाला लॉक लगाए?

Apps Beta version की पूरी जानकारी?

Phone Call को अपनी आवाज से करे कंट्रोल | Download Vani Dialer App.

कॉल आने से पहले लग जाएगा उसका पता, करना होगा बस यह काम?

आपको आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की आपको अपने फोन मे किसी भी तरह की कोई भी सेटिंग नहीं करनी है, बस आपको फोन मे truecaller app को एक बार update करना है. क्युकी truecaller का यह नया update ही आपको इस नए फीचर का भरपूर आनंद देगा. यह बहुत ही स्मार्ट फीचर है जिससे आपको कॉल आने से पहले ही पता लग जाता है की किसकी call आने वाली है.

यदि आप इस app को डाउनलोड करना चाहते है तो आप इस app को नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है.

  Download App

यह भी पढे—

अपने फोन की स्क्रीन को दूसरे फोन पर शेयर कैसे करे?

सिर्फ नाम सर्च करे और फट से करे डाउनलोड | Movies, Videos , Music, etc.

भारत मे Ban/Blocked वेबसाईट को चलाए, बिना किसी VPN/Proxysite के? 

खुलेगी पोल? कॉल आने से पहले लग जाएगा पता?

तो दोस्तों आपको अपने फोन मे कुछ भी सेटिंग नहीं करनी है और ना ही आपको truecaller app मे कुछ छेड़ छाड़ करनी है. बस आपको truecaller app को update कर लेना है उसके बाद आपके फोन मे truecaller का यह नया update activate हो जाएगा. आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा और अब आप कॉल आने से पहले लग जाएगा पता किसकी कॉल है यह भी सीख गए है, तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button