Cricketcricket news

ऋषभ पंत ऋषभ पंत टीम में खेले तो इस खिलाड़ी को होना पड़ सकता है बाहर

ऋषभ पंत कर रहे हैं वापसी

ऋषभ पंत की t20 वर्ल्ड कप में दावेदारी

गंभीर रूप से चोटिल होने के कारण ऋषभ पंत अब तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहे। मगर अब ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर अच्छी खबर आ रही है अब ऋषभ पंत बिल्कुल फिट नजर आ रहे हैं और वह t20 वर्ल्ड कप में विकेटकीपर बल्लेबाज की प्रबल दावेदारी रखते है।

आपको बता दें कि साल 2022 दिसंबर में ऋषभ पंत दिल्ली से से चलकर उत्तराखंड के रुड़की आ रहे थे मगर इसी बीच उनकी कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी जिस कारण उन्हें गंभीर चोटें आई थी।

मगर अब ऋषभ पंत की फिटनेस को लेकर अच्छी खबर मिल रही है उन्हें अफगानिस्तान और भारत की t20 सीरीज के दौरान मगर अब ऋषभ पंत की फिटनेस को लेकर अच्छी खबर मिल रही है उन्हें अफगानिस्तान और भारत की t20 सीरीज के दौरान भारतीय खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करते हुए भी देखा गया है।

ऋषभ पंत किसको रिप्लेस कर सकते हैं ?

अफगानिस्तान T20 सीरीज के दौरान ऋषभ पंत को भारतीय खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करते मैदान पर देखा गया है तो इससे यह साबित होता है कि ऋषभ पंत अब जब जल्दी वापसी करने वाले है।

अब देखना होगा कि वह T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए चुने जाएंगे या फिर नहीं और अगर चुने गए तो फिर वह किस खिलाड़ी को रिप्लेस करेंगे फिलहाल के हालात पर बात करें तो KL राहुल भी अच्छी फार्म में चल रहे है वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा खेलते नजर आए थे।

किसी कारण के एल राहुल अगर नहीं खेल तो ऋषभ पंत केएल राहुल का एक अच्छा रिप्लेस है। विकेट कीपिंग के मामले में देखा जाए तो ऋषभ पंत अभी हाल ही में 2023 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहे ईशान किशन के रिप्लेस मैं भी देख रहे है। संजू सैमसंग को भी ऋषभ पंत रिप्लेस कर सकते है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button