Cricket

भारतीय टीम का खिलाड़ी अब भारत के खिलाफ ही मैच खेलेगा|Unmukt Chand|India vs USA

Unmukt Chand|India vs USA

उन्मुक्त चंद

इस साल जून के महीने में अंतरराष्ट्रीय t20 वर्ल्ड कप शुरू होने को जा रहा है जिसमें दुनिया भर की टीम में हिस्सा ले रहे हैं पर क्या आपको पता है इस टूर्नामेंट में एक ऐसा भी खिलाड़ी होगा जो पहले भारतीय टीम में खेल चुका है।

उसके बाद अब इंटरनेशनल लेवल पर भारत के खिलाफ ही खेलेगा इस खिलाड़ी का नाम है उन्मुक्त चंद भारत के उत्तराखंड से आने वाले उन्मुक्त चंद पहले भारतीय टीम का हिस्सा थे।

और भारतीय b टीम से खेलते हुए उन्होंने भारत को बहुत से मैच जीता है और अपने समय में वह भारत के दूसरे विराट कोहली कहे जाते थे यह खिलाड़ी एक बड़ा प्लेयर तो है ही क्योंकि विराट कोहली से कंपेयर किया जा रहा है।

अपने ब्राइट कैरियर की ओर बड़ते उन्मुक्त चंद अचानक से फ्लॉप साबित होने लगे जिस कारण उनके कैरियर पर एक बैरियर सा लग गया।

और वह आईपीएल में भी फ्लॉप साबित होने लगे उसके बाद में अमेरिका जाकर वहां की नागरिकता लेकर रहने लगे और वहीं पर क्रिकेट खेलने लगे उनके लगातार अक्षर प्रदर्शन करने के बाद उन्हें अमेरिका की नेशनल टीम में शामिल कर लिया गया।

और अब इस साल t20 वर्ल्ड कप की मेजबानी अमेरिका ही कर रहा है इस बार उन्मुक्त चंद अमेरिका की ओर से खेलेंगे और अमेरिका भारत,पाकिस्तान वाले ग्रुप में ही है।

जिस कारण अब तय हो चुका है कि भारत और अमेरिका का एक मैच होना तो तय है। और उन्मुक्त चंद अमेरिका की ओर से खेलेंगे जो भारत के खिलाफ उनका पहला मैच होगा।

और उन्मुक्त चंद एक ऐसे खिलाड़ी बन जाएंगे जो उसे टीम के खिलाफ  ही नेशनल लेवल पर मैच खेलेंगे जिस टीम का वे कभी खुद भी हिस्सा रह चुके हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button