Bollywood

सालार ने बजाई शाहरुख खान की डंकी

सालार ने डंकी को पीछे छोड़ा

दूसरे दिन डंकी के साथ क्या हुआ

राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। शाह रुख खान स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत की। उम्मीद थी कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई ताबड़तोड़ हो सकती है लेकिन इसका उल्टा हुआ। सालार के आने से डंकी की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली। जानिए डंकी का दूसरे दिन का कलेक्शन।

डंकी को झटका

शनिवार को डंकी की कमाई में भारी गिरावट दर्ज की गई। फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले कई करोड़ कम कमाए।सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, डंकी का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन का कलेक्शन महज 20 करोड़ रुपये रहा है। दो दिन में फिल्म 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई है।

सालार ने तोड़ा जवान का रिकॉर्ड

75 करोड़ से ओपनिंग करने वाली शाह रुख खान की जवान को प्रभास स्टारर सालार ने कुचल कर रख दिया। प्रशांत नील निर्देशित सालार ने 95 करोड़ के साथ ओपनिंग की। यह प्रभास के करियर की सबसे बड़ी ओपनर रही है। फिल्म में प्रभास, श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन लीड रोल में है।

बात करें डंकी की तो राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी में शाह रुख खान के साथ विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी ऐसे लोगों की है, जो कमाने के लिए अपना देश छोड़ विदेश जाते हैं और वह भी गलत तरीके से।

डंकी’ से कितना आगे निकली ‘सालार’

‘डंकी’ बीते दिन यानी 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी। वहीं ‘सालार’ आज यानी 22 दिसंबर को रिलीज हुई। जहां ‘डंकी’ की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है तो वहीं ‘सालार’ की कमाई के अनुमानित आंकड़े भी सामने आ गए हैं। ‘डंकी’ और ‘सालार’ की कमाई में काफी बड़ा फर्क है। ‘सालार’ ने कमाई के मामले में बड़ा रिकॉर्ड बनाया है।

फिल्म ‘सालार’ का एडवांस बुकिंग कलेक्शन ही ‘डंकी’ की पहले दिन की कमाई के बड़े आंकड़े को काफी पीछे छोड़ दिया है। एडवांस बुकिंग में ही सालार ने 45 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं बात करें ‘डंकी’ की पहले दिन की कुल कमाई की तो इन्होंने 30 करोड़ रुपये ही कमाए हैं और एडवांस बुकिंग तो इसकी आधी ही रही यानी 15 करोड़।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button