class="post-template-default single single-post postid-433 single-format-standard wp-custom-logo wp-embed-responsive post-image-above-header post-image-aligned-center sticky-menu-no-transition sticky-enabled both-sticky-menu mobile-header mobile-header-logo mobile-header-sticky right-sidebar nav-below-header separate-containers nav-search-enabled header-aligned-left dropdown-hover featured-image-active" itemtype="https://schema.org/Blog" itemscope>

Whatsapp पर बिना Online दिखे Chat कैसे करे।

Whatsapp पर बिना Online दिखे Chat कैसे करे। How to chat on Whatsapp without looking online.

दोस्तो आज मे आपको इस पोस्ट मे  whatsapp की एक बहुत ही Amazing ट्रिक के बारे मे बताऊंगा जिससे आप whatsapp पर बिना online दिखे किसी से भी whatsapp chat कर सकते है।

कभी कभी क्या होता है दोस्तो की आप रात के टाइम या कभी भी आप जो है whatsapp पर chating कर रहे हो तो क्या होता है दोस्तो आपका कोई ओर फ्रेंड भी आपको मैसेज कर रहा है और आप बहुत परेशान हो जाते है। आप फिर बोलते हो की अरे मे इसका रिप्लाइ कैसे दु मे तो किसी ओर से chat कर रहा हूँ। ऐसे मे आपका वो दोस्त गुस्सा हो सकता है की online है पर रिप्लाइ नहीं कर रहा, होता है ना दोस्तो कभी कभी ऐसा यदि हाँ तो इस पोस्ट मे आपको यही सोल्यूशंस मिलने वाला है।

दोस्तो यदि आप भी अपने whatsapp पर बिना ऑनलाइन दिखे chat करना चाहते है तो आपको सबसे पहले अपने फोन मे एक Application को Download करना होगा, जिसके बारे मे नीचे अच्छे से पढे।

whatsapp par bina online dikhe chat kaise kare

 

Application Name और Feature.

(Offline Chat -no last seen, blue tick for WhatsApp)

Introduction:- ऑनलाइन दिखाई दिए बिना संदेश पढ़ना और भेजना चाहते हैं (कोई अंतिम बार नहीं देखा गया, ब्लू टिक) और व्हाट्सएप के लिए स्थिति सहेजें?

व्हाट्सएप के लिए ऑफलाइन चैट एक सरल एप्लिकेशन है जो आपको पढ़ने में सक्षम बनाता है
आपके आने वाले व्हाट्सएप संदेश, वॉयस नोट, चित्र और वीडियो। इसके अलावा आप ऑनलाइन दिखाई दिए बिना संदेश भेज सकते हैं, कोई अंतिम बार नहीं देखा और अब नीले टिक तीर दिखाए बिना।

– आप व्हाट्सएप हटाए गए संदेशों की निगरानी कर सकते हैं जो प्रेषक द्वारा हटाए गए हैं।

Features:

1- अपने लास्ट सीन को बदले बिना संदेश प्राप्त करें और उत्तर दें।
2- ध्वनि संदेश प्राप्त करें और सुनें।
3- चित्र भेजें और देखें।
4- व्हाट्सएप (स्टेटस सेव) के लिए स्टेटस (स्टोरी) को सेव और शेयर करना आसान है।
5- कॉन्टैक्ट्स (डायरेक्ट चैट) में सेव किए बिना व्हाट्सएप यूजर से सीधे चैट करें।
5- ऑनलाइन दिखाई दिए बिना वॉयस और वीडियो कॉल करें।

Permission required:

– एक बार जब आप ऐप इंस्टॉल कर लेते हैं तो आपको इसे नोटिफिकेशन (संदेश प्राप्त करने) तक पहुंच प्रदान करने के लिए कहा जाएगा।
– ऐप को एक्सेसिबिलिटी सेवाओं को पूरी तरह से काम करने के लिए सक्षम करने की आवश्यकता है (विंडो सामग्री पुनर्प्राप्त करें)।

-आवश्यक अनुमति:
* संपर्क पढ़ें।
* भंडारण पढ़ें और लिखें।
* स्वन करो

  Download App

Notes:

– इस एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आपके डिवाइस में व्हाट्सएप इंस्टॉल होना चाहिए और साथ ही आपको इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता है।
– संदेश भेजें और चित्र सुविधाएँ 5.0 से कम Android संस्करण के लिए उपलब्ध नहीं हैं (केवल उपलब्ध संदेश प्राप्त करें)।

तो दोस्तो ये थी वो कमाल की Application जिसकी Help से आप अपने Whatsapp पर बिना online दिखे बड़ी ही आसानी से chat कर सकते है। आसा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेंट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou. 

Leave a Comment