Uncategorized

इस दीपावली सिर्फ 20,000 रुपए देकर घर ले जाएं New Yamaha MT-15, जाने पूरी डिटेल्स के बारे मे..

यदि आप दिपावली में अपने घर पर एक नई बाइक को लाने के विषय मे सोच रहे हैं तो इस समय एक से बढ़कर एक टू-व्हीलर्स मार्केट मे अपने दमदार लुक से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। जिसको देखकर ग्राहक भी उनकी ओर खिचे जा रहे है। लेकिन इनके बीच यामाहा अपनी दमदार बाइक को लेकर चर्चा मे बनी हुई है। यामाहा ने हाल ही मे अपनी बाइक Yamaha MT-15 V2 को मार्केट मे पेश किया है जिसका डिजाइन और स्पीड देख कर युवा बेकाबू हुए जा रहें हैं। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाह रहे है तो जान ले इसके फीचर्स के बारे मे-

जाने Yamaha MT-15 V2 की कीमत के बारे मे

बात करे Yamaha MT-15 V2 की कीमत के बारे मे तो इसे लेने के लिए आपको 1,65,300 रुपये देने होंगे जो की एक्स-शोरूम प्राइस है, क्योंकि यामाहा ने MT-15 को अभी एक्स-शोरूम की कीमत के साथ पेश किया गया है। जो ऑन रोड होने के बाद 1,90,000 रुपये तक पहुँचती है। आप सब को यह प्राइस जो है वो काफी ज्यादा लगता है तो इसी कारण को देखते हुए यामाहा ने इस बाइक पर फाइनेंस प्लान को शुरू कर दिया है। जिसके मुताबिक आप मात्र 20 हजार रुपये या उससे भी कम रुपये की डाउन पेमेंट देकर आप इस बाइक को खरीद सकते है।

बात करते हैं फाइनेंस प्लान के बारे मे-

फाइनेंस प्लान की ऑनलाइन डिटेल के मुताबिक बैंक इस बाइक के लिए 9.7 % वार्षिक दर से 3 वर्ष की अवधि के 1,69,103 रुपये का लोन दे रहे है। लोन से पहले आपको वह सारी की सारी डिटेल बता देंगे, जिसमे आपको 20 हजार रुपए की डाउन पेमेंट जमा करने के साथ हर महीने 4,433 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

बाइक के इंजन की डिटेल

Yamaha MT-15 के इंजन की बात करे तो इस बाइक मे आपको 155 cc का लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है। जो 10,000 rpm पर 18.4 ps की पावर और 7,500 rpm पर 14.1 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन के साथ आपको 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलते है, इस बाइक के माइलेज की बात करे तो Yamaha कंपनी का दावा है की यह बाइक 48 km/l का माइलेज देने मे सक्षम है। जो एसी स्पोर्टी लुक वाली बाइक मे काफी ज्यादा अच्छी बात है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button