Uncategorized

Lal Singh Chaddha Movie Ka Hua Boycott : जाने पूरी खबर लाल सिंह चड्ढा का क्या हुआ ?

Introdustion :-

तो नमस्कार दोस्तो । कैसे है आप सब , आपका बहुत बहुत स्वागत है हमारी आज की नयी पोस्ट Lal Singh Chaddha Movie Ka Hua  Boycott : जाने पूरी खबर लाल सिंह चड्ढा का क्या हुआ , पूरे देश मे आमिर खान की नयी मूवी लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी बवाल हो रहा है , आमिर खान के द्वारा दिये गए कई बयानो की वजह से पिछले कई दिनो से आमिर खान की मूवी चर्चा का विषय बनी हुई है ।तो आइये  Lal Singh Chaddha Movie Ka Hua  Boycott: जाने पूरी खबर लाल सिंह चड्ढा का क्या हुआ को पूरा पढ़ते है ।

 Lal Singh Chaddha Movie Ka Hua  Boycott :

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान चार साल बाद फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ बड़े पर्दे पर लौ

ट रहे हैं। अभिनेता के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन एक वर्ग ऐसा भी है, जो सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म का विरोध कर रहा है। ट्विटर पर लंबे समय से बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड कर रहा है।

कई लोगों ने फिल्म न देखने की भी अपील की है। ऐसे में फिल्म के लिए हर तरफ निगेटिव माहौल बना हुआ है। माना ये जा रहा है कि इस बायकॉट का असर ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कमाई पर भी पड़ सकता है। लेकिन क्या सच में बायकॉट के बाद भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर फेल होगी? यह सवाल इसलिए है क्योंकि लाल सिंह चड्ढा के हिट होने के कई कारण है। आइए आपको एक-एक करके बताते हैं।

करीना और आमिर की हिट जोड़ी :-

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर नजर आएंगी और दोनों की जोड़ी को बॉक्स ऑफिस पर हिट माना जाता है। इस फिल्म के ट्रेलर से लेकर गानों तक में दोनों की क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिली थी, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। आमिर और करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ से पहले ‘थ्री इडियट्स’ में एक साथ नजर आए थे और फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। ऐसे में इस बार भी दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

Lal Singh Chaddha Movie Ka Hua Boycott
Lal Singh Chaddha Movie Ka Hua Boycott

यह भी जाने —

Oyo Rooms Me Jane Se Pahle Ye Jaan Le : Oyo रूम मे जाने से पहले ये जान ले , नही तो फस जाओगे

पीके को लेकर भरा है गुस्सा : 

ट्विटर पर Aamir Khan की फिल्म ‘पीके’ के कई स्क्रीनशॉट शेयर किए जा रहे हैं, जिसमें एक्टर पर भगवान का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी, लेकिन इसको लेकर आज भी लोगों के मन में गुस्सा भरा हुआ है। इसको लेकर और भी ट्वीट वायरल हो रहे हैं कि कैसे आमिर की ‘पीके’ में ‘भगवान’ का मजाक उड़ाया गया था और हिंदू धर्म का ‘अपमान’ किया गया था।

 

हमारी पूरी पोस्ट को ध्यान से पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद , आशा करते है आपको हमारी पोस्ट पढ़ने मे मजा आया होगा , अगर आप कुछ भी पूछना या बताना चाहते हो तो कमेंट करके जरूर बताए , मिलेंगे अगली पोस्ट मे तब तक के लिए टाटा बाय बाय।

धन्यवाद 

Related Articles

One Comment

  1. I was very happy to discover this website. I want to to thank you for your time due to this fantastic read!! I definitely liked every little bit of it and i also have you book marked to check out new things on your blog.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button