Uncategorized

लोगों की डिमांड देखकर Yamaha ने लॉन्च की अपनी सबसे झकास बाइक, जाने कीमत

Yamaha ने लॉन्च की है अपनी झकास बाइक स्पोर्टी लुक, दमदार इंजन और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ। Yamaha की बाजार मे इन दिनों स्पोर्टी लूक वाली बाइक्स को लोग ज्यादा पसंद कर रहे है हर कोई स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोचता रहता है। वैसे तो यामाहा रेसिंग बाइक के लिए जानी जाती है जिसके चलते उसने मार्केट मे यामाहा MT-15 का नया अपडेटेड वर्जन पेश किया है जिसमे आपको अपडेटेड इंजन के साथ स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है। आइए जानते है इसके फीचर्स के बारे मे

Yamaha MT-15 का स्पोर्टी लुक

यामाहा ने बाजार मे MT-15 का नया अपडेटेड मॉडल लॉन्च किया है। अपडेटेड इंजन के साथ यह आपको और भी स्टाइलिश लुक देता है। बाइक मे ट्विन डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक स्टेप-अप सीट, एरोहेड-शेप्ड मिरर और साइड-सलंग अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट हैं। जो इसके लुक को और भी स्पोर्टी बनाता है।

Yamaha MT-15 का दमदार इंजन

इसमें आपको वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन सिस्टम के साथ 155cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है जो 10,000 rpm पर 18.1 hp की पावर और 7,500 rpm पर 14.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने मे सक्षम है। यह इंजन OBD-2 नियमों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील मिलते है कंपनी का दावा है कि यह बाइक 56.87 किलोमीटर/लीटर का माइलेज देने मे सक्षम है।

Yamaha MT-15 की विशेषताएं

Yamaha MT-15 मे आपको फीचर्स के तौर पर फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ डुअल-चैनल ABS मिलता है। इसके साथ ही Y-कनेक्ट वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है। इसके साथ ही इसमे आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,कॉल अलर्ट,ईमेल और एसएसएम अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्टेटस जैसे फीचर्स भी शामिल है।

Yamaha MT-15 कीमत

यामाहा MT-15 की कीमत की बात करें तो शुरुआती कीमत करीब 1.65 लाख रुपये है। जो स्टेडर्ड और वाई-कनेक्शन वेरिएंट मे आता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button